टेलीग्राम  Telegram Apk  😑


 टेलीग्राम  Telegram Apk  😑

 टेलीग्राम  Telegram Apk  😑




टेलीग्राम एक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप है, जो वाइबर, व्हाट्सएप और लाइन जैसे ऐप की तरह ही, आपको अपने संपर्कों की संपूर्णता के साथ बोलने के लिए एक सरल, सुलभ दृष्टिकोण प्रदान करता है। उनके बीच मूल अलगाव यह है कि टेलीग्राम आपको सुरक्षा और गोपनीयता भी बढ़ाता है।


टेलीग्राम के सुरक्षा विकल्प आपको विभिन्न उपयोगकर्ताओं के साथ निजी चैट बनाने की अनुमति देते हैं, जिसका अर्थ है कि उनके साथ आपकी बातचीत पूरी तरह से एन्कोडेड है और टेलीग्राम के सर्वर पर सहेजे या संग्रहीत नहीं हैं। इसके अलावा, आप एक 'सेल्फ-डिस्ट्रक्ट' हाइलाइट को सक्रिय कर सकते हैं ताकि आपके संदेश समय के प्रत्येक एक्स माप से मिट जाएं। 

उन गोपनीयता सुविधाओं के अलावा, टेलीग्राम मूल रूप से एक अलग त्वरित संदेश प्रणाली के रूप में एक तुलनीय सेवा प्रदान करता है: समूह चैट, दस्तावेज़ साझाकरण, व्यक्तिगत सूचनाएं, और इसी तरह।


टेलीग्राम एक इंस्टेंट मैसेजिंग इंस्ट्रूमेंट है जो व्हाट्सएप के साथ कई समानताएं साझा करता है - अपनी उपस्थिति को शामिल करता है। फिर भी, यह जो अतिरिक्त गोपनीयता प्रदान करता है वह कई व्यक्तियों के लिए अत्यंत आकर्षक हो सकता है। सहेजे जाने वाले विशिष्ट संपर्कों के साथ वार्तालाप की आवश्यकता नहीं है? दस सेकंड के बाद उन्हें आत्म-विनाश के लिए सेट करें, और आप जाने के लिए अच्छे हैं!




TELEGRAM पर सकल और चैनल बनाने के लिए कदम से कदम निर्देश


इस तथ्य के बावजूद कि व्हाट्सएप अभी भी एंड्रॉइड पर सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला मैसेजिंग ऐप है, उपयोगकर्ताओं की बढ़ती संख्या टेलीग्राम पर जा रही है। यह ऐप स्टैगिंगली स्थिर होने के लिए और बातचीत को सुरक्षित रखने के लिए विभिन्न सुविधाओं की पेशकश के लिए जाना जाता है। बंद मौके पर कि आपने इस मैसेजिंग उपकरण का मूल्यांकन नहीं किया है, अभी तक इसकी जांच करने में रुचि रखते हैं, हम आपको बताएंगे कि कैसे एक स्टेशन बनाने या टेलीग्राम में आश्चर्यजनक रूप से तेजी से इकट्ठा किया जाए।



TELEGRAM 5.3 नए सहयोगी अनुकूलन विकल्प चुनते हैं


आधिकारिक टेलीग्राम ऐप जानता है कि उनके हर अपडेट को आकर्षक कैसे बनाया जाए। अभी, Android के लिए देर से प्रकाशित संस्करण 5.3.0 के रूप में नया चैट बैकग्राउंड 2.0 शामिल है। इस आवक डिवाइस का उपयोग ऐप के अंदर आपकी चैट पर लागू करने के लिए वॉलपेपर खोजने, बनाने और साझा करने के लिए किया जाता है।


TELEGRAM अब स्‍ट्रीमिंग और ऑटोमेटिक नाइट मोड की पेशकश करता है


टेलीग्राम एक्स की उपस्थिति के बाद, हम यह सुनिश्चित नहीं कर रहे थे कि टेलीग्राम का बाद का चरण इसके दो ऐप्स के लिए क्या होगा। जैसा कि हो सकता है, ऐसा लगता है कि चीजें बहुत ज्यादा समान हैं, यह देखते हुए कि हम अभी भी पहले टेलीग्राम के औसत, स्थिर अपडेट देख रहे हैं। संस्करण 4.8 वीडियो स्ट्रीमिंग और प्रोग्राम्ड नाइट मोड की उपस्थिति के साथ बाहर खड़ा है, विभिन्न वेबसाइटों और ऑनलाइन सेवाओं में साइन इन करने के लिए अपने टेलीग्राम रिकॉर्ड का उपयोग करने की संभावना के साथ।



Post a Comment

Thanks All Of You

Previous Post Next Post